मनोरंजन डेस्क। तेजी से लोकप्रिय हो रहे शो टैलेंट एप द्वारा आयोजित प्रतियोगिता सदाबहार हिंदी फिल्मी गीत सीजन-1 के विजेताओं की घोषणा कर दी गई है। पहले स्थान पर इंदौर के युवा उभरते गायक वरुण राज रहे। दूसरा स्थान नांदेड़ की अपूर्वा कुलकर्णी को मिला। इन्हें नकद इनाम दिए गए।अखिल भारतीय स्तर की इस इनामी प्रतियोगिता में देश भर के कई गायक व गायिकाओ ने भाग लिया

प्रतियोगिता एप पर संचलित होने वाले ग्रुप इंदौरी टैलेंट की परिकल्पना से रची गई। कार्यक्रम संयोजक प्रशांत रायचौधरी ने बताया कि शो टैलेंट एप हर आयु के लोगों की पसंद बनता जा रहा है। इसमें सभी वर्ग के लोगों के लिए उनके इंट्रेस्ट की कई प्रतियोगिताएं जैसे सिंगिग, डांसिंग, स्टेंड अप कॉमेडी, मिमिक्री, पेंटिंग,शॉर्ट मूवी, योगा, ब्यूटी, कुकिंग आदि आयजित की जाती हैं। यही वजह है कि इस एप से लोग लगातार जुड़ते जा रहे हैं और अपने हुनर को नया आयाम दे रहे हैं।
शो टैलेंट एप (show talent app) में ऐसे साइनअप करें
इस मल्टी एक्टीविटीज शो टैलेंट एप में साइनअप करना बेहद आसान है।शो टैलेंट एप को गूगल प्ले स्टोर व एप स्टोर से डाउनलोड कर उसमें सिर्फ साइनअप करना है।
शो टैलेंट एप अच्छा प्लेटफॉर्म
सदाबहार गीत प्रतियोगिता में जीतने के बाद वरुण राज व अपूर्वा ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि संगीत प्रेमियों के लिए शो टैलेंट बेहद अच्छा प्लेटफॉर्म हैं। उन्होंने उभरते युवा गायकों को सलाह दी कि इस प्लेटफॉर्म से जुडें और अपने टैलेंट को पूरी दुनिया के सामने शो करें।

1 Comment

  • SAVITA KANADE, January 29, 2021 @ 10:08 am Reply

    congratulations …

Leave a Reply

Your email address will not be published.